Shantakumari,Editor-SDC NEWS : कर्नाटक में भाजपा द्वारा राज्य भर में किसानों के हित के लिए चलाये जा रहे ‘मुष्टि धान्य संग्रह अभियानके अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने गुरूवार को गदग जिले के रोणा तालुका स्थित अब्बिगेरी गाँव के अन्नदानेश्वरा हाई स्कूल मैदान में इस कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री बी.एस यड्युरप्पा, हुब्बल्ली-धारवाड़ पश्चिम विभाग के विधायक श्री अरविन्द बेल्लद, विधानसभा के नेता परपक्ष श्री जगदीश शेट्टार, सांसद के श्री प्रहलाद जोशी, और अन्य गणमान्य नेता भी उपस्थित थे।

इस दौरान श्री अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री सिद्धरामय्या पर करारा प्रहार करते हुए  बताया कि कर्नाटक राज्य में पिछले 5 सालों से 3500 से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके है। लेकिन श्री सिद्धरामय्या आराम की नींद सो रहे है। उन्हें किसानों की पीड़ा दिखाई नहीं दे रहा है। भाजपा शासित गुजरात और मध्यप्रदेश में सबसे कम किसान आत्महत्या की है और साथ ही  महाराष्ट्र में भी लगभग 30% तक किसान आत्महत्या कम हो चुके है। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने किसानों की विकास के लिए कई योजनाएं की है। फसल भीमा योजना के  अंतर्गत किसानों को 100 करोड़ से अधिक मुआवज़ा दिया गया है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री बी. एस यड्युरप्पा ने भी इस विषय को लेकर बात की और श्री सिद्धरामय्या पर तीखी करार करते हुए कहा कि श्री सिद्धरामय्या नेतृत्व वाली सरकार भ्रष्ट कांग्रेस सरकार और लोकतंत्र एवं किसानों के विरोधी है। इस तरह श्री बी. एस यड्युरप्पा ने कांग्रेस के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया।

अब्बिगेरी में आयोजित ‘मुष्टि धान्य संग्रह समारोह’ में शाह ने किया सिध्धू पर करारा प्रहार