Shantakumari, Editor – SDC NEWS  : भटकल क्षेत्र   के माजी विधायक श्री J D नाइक   ने हाल ही  में  कांग्रेस  पार्टी  को  छोड़कर  भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिए है। इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावों  में बीजेपी द्वारा श्री J D नाइक  को टिकट मिलने की संभावना है। जानकारी  के  लिए  आप  को  बतादे  कि  जब  श्री  J D नाइक   भटकल  क्षेत्र के माजी विधायक थे तब  उन्होंने  अपनी  क्षेत्र  के  विकास  के  प्रति  अनेक  योजनाएं बनायीं  थी।  इसके  अलावा  उन्होंने  अपनी राजनीतिक सत्ता के समय में न केवल भटकल  क्षेत्र के विकास के लिए काम किया बल्कि जनकल्याण के प्रति अनेक सेवाएं दी है और साथ ही साथ अपनी क्षेत्र के ज़िम्मेदार विधायक के रूप में अपनी अन्य दायित्वों की पूर्ति भी बखूबी से निभाते है। अब आगामी वर्ष 2018 में कर्नाटक  में विधानसभा चुनाव होने है। इस  दौरान  श्री  J D नाइक  को  बीजेपी  द्वारा  टिकट मिलने की संभावना काफी नजर रहा है।

 

इस बार कर्नाटक में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएंगे : श्री  J D नाइक

श्री  J D नाइक  ने  SDC NEWS के संवाददाताओं से यह बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी सरकार पूर्ण बहुमत से जीत हासिल कर वे कर्नाटक में सरकार रचेंगे। जिस प्रकार भाजपा ने त्रिपुरा में हुई चुनावों में लगभग तीन चौथाई बहुमत हासिल कर ली है ठीक उसी तरह कर्नाटक में भी बीजेपी पार्टी फुल मेजोरिटी के साथ जीत हासिल कर वहा पर भी भ्रष्टाचार रहित सरकार बनाएंगे यह श्री J D नाइक  ने बताया।

 

मोदी जी की महत्वकांशी परियोजनाओ में से एक “स्वच्छ भारत अभियान”

इसके अलावा श्री J D नाइक ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की महत्वकांशी परियोजनाओ में से एक “स्वच्छ भारत अभियान” के बारे में उन्होंने बात किया और कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के दौरान नगरपालिका द्वारा घरों से रोज़ कचरा इकट्ठा करने का काम शुरू किया है, और यह काम सुचारु रूप से चल रहा है।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ”जिसके चलते आज लड़कियां अनेक क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण भमिका निभा रही है

आगे श्री J D नाइक ने  मोदी जी की एक और परियोजनाओ में से एक रही “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ”इससे उनके क्षेत्र में अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। जिसके चलते आज लड़कियां खेल में, शिक्षा में और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, और यहां तक कि वे अनेक क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण भमिका भी निभा रही है।

आगामी विधानसभा चुनावों में श्री J D नाइक को टिकट मिलने की संभावना