Shantakumari, Editor–SDC NEWS : कर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जेडीएस पक्ष के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत के माजी प्रधानमंत्री श्री एच.डी देवेगौड़ा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की है। यह पहली सूचि में कर्नाटक के 126 क्षेत्र के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दिया गया है। वहीं जेडीएस पार्टी ने उत्तरकन्नड़ जिले के होन्नावर और  कुमटा क्षेत्र से श्री प्रदीप नायक देवरबावी को अपने उम्मीदवार के रूप में चुनावी  मैदान में उतारा है।

इस दौरान श्री प्रदीप नायक देवरबावी ने SDC NEWS के संवाददाताओं से यह बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में जेडीएस पार्टी 120 सीटों से जीत हासिल कर वे कर्नाटक में सरकार रचेंगे। जिस प्रकार दिल्ली में भाजपा और कांग्रेस पार्टियों की लाख कोशिशों के बावजूद वहा पर आम  आदमी पार्टी ने 70 सीटों में से 67 सीटें जीतकर दिल्ली में रिकॉर्ड दर्ज किया था। ठीक उसी तरह जेडीएस पार्टी भी कर्नाटक में जीत हासिल कर एक नया इतिहास रचेंगे यह दावा श्री देवरबावी ने  किया।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि इस बार के विधानसभा चुनावों में जेडीएस किंगमेकर नहीं किंग ही बनेंगे यह पूर्ण विश्वास के साथ श्री प्रदीप देवरबावी ने कहा। क्योंकि कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा की पार्टी जनता दल (सेक्युलर) (JDS) और श्रीमती मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और एनसीपी इन तीनो पार्टी ने मिलकर गठबंधन किया है। जिसके चलते मराठा समाज के लोगों द्वारा और श्रीमती मायावती जेडीएस पक्ष के साथ हाथ मिलाने से S.C समूह के लोगों द्वारा उन्हें 2/3 परसेंट से अधिक  उन्हें मतदान मिलने का संभावना है और साथ ही साथ जेडीएस के राज्याध्यक्ष श्री एच.डी कुमारस्वामी उनकी भी यह भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है जिस प्रकार वे पार्टी के मामलों का प्रबंधन करते है वह आश्चर्यजनक है। और वे कर्नाटक के लोगों की सेवा करने में वे हमेशा आगे रहते है जिसके चलते लोगों को भी श्री एच.डी कुमारस्वामी पर अभिमान है यह बात श्री देवरबावी ने कहा।   

आगामी विधानसभा चुनावों में किंगमेकर नहीं किंग ही बनेंगे :  श्री प्रदीप नायक देवरबावी