Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर को अपने पद से इस्तीफा देकर वरिष्ठ मंत्री को चार्ज सौंपने की मांग को लेकर आरटीआई कार्यकर्ता (RTI Activist) राजन घाटे ने पणजी के आजाद मैदान में 11 दिनों से (November 16) जारी भूख हड़ताल समाप्त हो गई। हालांकि श्री राजन घाटे को भूख हड़ताल के कारण उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज (GMC) में भर्ती कराया गया। जहा पर उन्होंने अपनी पत्नी के हाथों नारियल पानी पीकर अपना उपवास खत्म किया। 

डॉक्टरों के मुताबिक, राजन घाटे ने करीब 11 दिनों तक भूख हड़ताल पर रहने के कारण उन पर कोई भी दवा असर नहीं कर रही है। हालांकि उनका इलाज चल रहा है और वे डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे ऐसा राजन के समर्थकों ने जानकारी दी।   

हालांकि गोवा प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष ((GPCC) श्री गिरीश चोडणकर ने राजन को अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए अजाद मैदान में एक दिन का उपवास किया। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर की सेहद लंबे समय से खराब चल रही है। जिसके चलते वे घर पर रहकर कार्यालय का काम संभाल रहे है। अपनी बिमारी के चलते वे अपना कार्यालय का काम सुचारु रूप से नहीं कर पा रहे है। बीते दो महीनों से न केवल सरकार का कामकाज तप पड़ा है बल्कि गोवा राज्य के शासन पर इसका सीधा असर हो रहा है। इसलिए श्री मनोहर पर्रिकर को अपने पद से इस्तीफा देकर उन्हें आराम लेने की अति आवश्य्कता है ऐसा श्री चोडणकर ने अपना विचार व्यक्त किया।   

 

 

 

आरटीआई कार्यकर्ता राजन घाटे ने 11 दिनों के बाद नारियल पानी पीकर तोड़ा उपवास