Shantakumari, Editor – SDC NEWS  : होन्नावर और कुमटा के माजी विधायक श्री दिनकर शेट्टी ने SDC NEWS के संवाददाताओं से यह पूर्ण विश्वास के साथ बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी सरकार पूर्ण बहुमत से जीत हासिल कर वे कर्नाटक में सरकार रचेंगे। जिस प्रकार भाजपा ने त्रिपुरा में हुई चुनावों में लगभग तीन चौथाई बहुमत हासिल कर ली है ठीक उसी तरह कर्नाटक में भी बीजेपी पार्टी फुल मेजोरिटी के साथ जीत हासिल कर वहा पर भी भ्रष्टाचार रहित सरकार बनाएंगे यह दावा श्री दिनकर शेट्टी ने किया।

“बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओजिसके चलते आज लड़कियां अनेक क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण भमिका  निभा रही है

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की महत्वकांशी परियोजनाओ में से एक “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ”इससे उनके क्षेत्र में अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। जिसके चलते आज लड़कियां खेल में, शिक्षा में और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, और यहां तक कि वे अनेक क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण भमिका भी निभा रही है।

‘स्वच्छ भारत अभियानके प्रति लोगों में जागरूकता लाने में थोड़ा समय लगेगा

आगे श्री दिनकर शेट्टी ने मोदी जी की एक और परियोजनाओ में से एक रही “स्वच्छ भारत  अभियान”के बारे में उन्होंने बात किया और कहा कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’के दौरान नगरपालिका द्वारा घरों से रोज़ कचरा इकट्ठा करने का काम शुरू किया है, और यह काम सुचारु रूप से चल रहा है। लेकिन यह प्रोग्राम हाल ही में शुरू किए जाने पर स्वच्छ भारत अभियान के प्रति लोगों में  जागरूकता लाने में थोड़ा समय लगेगा।

आगामी वर्ष 2018 में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने है

जानकारी के लिए आप को बतादे कि अब आगामी वर्ष 2018 में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने है और होन्नावर और कुमटा के माजी विधायक श्री दिनकर शेट्टी पांच साल तक वे विधायक थे और वे राजनीती में अनुभवी व्यक्ति भी है।  लेकिन  हाल ही में  वे भारतीय जनता पार्टी  (बीजेपी) का दामन थाम लिए है। जिसके चलते उन्हें टिकट मिलने की अनुमान लगाया जा सकता है लेकिन अब तक घोषणा नहीं की गई है इस दौरान उन्हें टिकट मिलने की संभावना कुछ कम नजर रहा है क्योंकि  बीजेपी में और भी कुछ ऐसे नेता है जो टिकट आकांक्षी है। 

इस बार कर्नाटक में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएंगे  : श्री दिनकर शेट्टी