Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने कल हुब्बल्ली के गब्बूर बाईपास केएलई मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। हालांकि यह कार्यक्रम के दौरान लगभग दो लाख से अधिक लोग उपस्तिथ थे। इस मौके पर बीजेपी के राज्याध्यक्ष श्री बी एस येदियुरप्पा, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और हुब्बल्ली धारवाड़ सेंट्रल क्षेत्र के विधायक श्री जगदीश शेट्टर, सांसद श्री प्रहलाद जोशी, धारवाड़ क्षेत्र के विधायक श्री अमृत देसाई, हुब्बल्ली धारवाड़ पश्चिम क्षेत्र के विधायक श्री अरविंद बेल्लद, कारवार अंकोला क्षेत्र के विधायक श्रीमती रुपाली नाइक, श्री विश्वेश्वर हेगड़े, श्री दिनकर शेट्टी समेत पार्टी के अन्य गणमान्य नेता भी उपस्तिथ थे। राजस्व और कौशल विकास मंत्री एवं जिला प्रभारी मंत्री के नाते श्री आर.वि देशपांडे ने श्री मोदीजी को हुब्बाली हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया।

हालांकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री एच डी कुमारस्वामी को रोज धमकाते है। ऐसा मजबूर मुख्यमंत्री जिसे हर कोई चुनौती दे रहा है। कहा जाए तो राज्य में गठबंधन की खींचातानी में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को ‘पंचिंग बैग’की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।

कर्नाटक की ऐसी मजबूर गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए श्री मोदी जी ने जनसभा को  एक सवाल किया कि,  क्या उन्हें ऐसी मजबूर सरकार मॉडल  की जरुरत है ?  या फिर मजबूत सरकार की ? इस तरह श्री मोदीजी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन सरकार पर जमकर प्रहार किया।

आगे श्री मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ईमानदार को मोदी पर भरोसा है, और भ्रष्ट को मोदी से कष्ट है। जिनकी कमाई के बारे में बात करने से लोग डरते थे, आज कोर्ट में एजेंसियों के सवाल के सामने हाजिरी लगते हुए देश-विदेश में बेनामी संपत्तियों का हिसाब दे रहे हैं।

हालांकि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने स्वर्गीय श्री सिद्धगंगा मठ के शिवकुमार स्वामी जी व  स्व.  श्री अनंत कुमार को याद करते हुए उन्हें श्रद्दांजलि भी अर्पित की।

ईमानदार को मोदी पर भरोसा, और भ्रष्ट को मोदी से कष्ट : प्रधानमंत्री श्री मोदी