Shanakumari, Editor (SDC NEWS) : आगामी लोकसभा चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। जिसके चलते  उत्तरा गोवा लोकसभा  सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी श्री गिरीश चोडणकरने नामांकन पत्र दाखिल किया।

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व लोकसभा उम्मीदवार श्री गिरीश चोडणकर ने दावा किया कि कांग्रेस के नेतृत्व में वह उत्तरा गोवा लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेंगे।       

आप को बतादे कि श्री गिरीश चोडणकर उत्तर गोवा से पहली बार लोकसभा चुनावी मैदान में उतरे है। उन्होंने साल 1989-99 से लेकर 2018 तक कांग्रेस में कई भूमिकाएं निभाई और कांग्रेस पक्ष के वफादार नेता के रूप में पार्टी में अपनी अलग पहचान बनायीं।

2017 के उप चुनावों में पणजी क्षेत्र से श्री गिरीश चोडणकर ने दिवंगत श्री मनोहर पर्रिकर के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे थे। लेकिन उस समय वे हार गए थे। अब पहली बार 2019 के लोकसभा चुनावों में कांटेस्ट कर रहे है। इस दौरान वे उत्तरा गोवा में जीत दर्ज करने की कोशिशों में जुट गए है।

 हालांकि एक बार फिर से आगामी लोकसभा चुनाव होने है।  जिसके चलते सभी पार्टियों ने जमकर प्रचार भी शुरू की है।  लेकिन इन चुनावों में किसकी किस्मत चमकेगी, यह मई 23 को मतगणना के बाद ही पता चलेगा।    

उत्तरा गोवा लोकसभा सीट से श्री गिरीश चोडणकर ने दाखिल किया नामांकन पत्र