Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : कोरतालिम क्षेत्र के विधायक श्रीमती अलीना साल्धाना ने शनिवार को उपासनगर में आंतरिक सड़कों के निर्माण कार्य को लेकर नारियल फोड़कर हॉट मिक्सिंग सड़क की शुभारंभ किया। इस अवसर पर श्रीमती अलीना साल्धाना समेत अन्य स्थानीय वार्ड पंच सदस्य भी उपस्थित थे।

इस दौरान श्रीमती अलीना साल्धाना ने बताया कि उपासनगर के निवासियों के आने जाने में दिक्कत को देखते हुए इन सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके लिए हॉट मिक्स सड़क की निर्माण का काम शुरू किया गया है। और यह परियोजना लगभग 74 लाख रुपये की लागत से निर्मित किया जा रहा है। इस दौरान इस पर जुड़े निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा ऐसा श्रीमती अलीना साल्धाना ने बताया।

आगे साल्धाना ने उपासनगर के इलाकों में सड़क  जैसी बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए विशेष ध्यान देने पर व सड़क संपर्क को प्राथमिकता देने के लिए पिडब्ल्यूडी (PWD) मंत्री श्री सुदिन धवलीकर के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।    

हालांकि श्रीमती अलीना साल्धाना ने कोरतालिम क्षेत्र के विकास कार्यों को प्राथमिकता देते हुए उपासनगर में आंतरिक सड़कों के निर्माण कार्य को लेकर नारियल फोड़कर हॉट मिक्स सड़क की शुभारंभ किया।

 

उपासनगर में हॉट मिक्स सड़क की निर्माण कार्य शुरू, अलीना ने किया यह परियोजना का शुभारंभ