Shantakumari,  Editor ( SDC NEWS) :  कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए भाजपा ने विधानसभा का एक-दिवसीय विशेष सत्र बुलाने का फैसला किया गया था। यह एक-दिवसीय विशेष सत्र  बुलाने का फैसला काफी हंगामेदार साबित हुयी।  क्योंकि इस फैसले पर आम आदमी पार्टी के संयोजक श्री एल्विस गोम्स  ( AAP State Convenor Shri. Elvis Gomes )  ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा – covid-19  मुद्दे पर सरकार की विफलता से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। जनविरोधी मुद्दों से दूर भागना चाहती है सरकार।     

आगे  Elvis Gomes  ने सरकार से यह सवाल उठाया कि एक तरफ सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करके राजनेताओं पुल का उद्घाटन करते नज़र आते है, तो दूसरी तरफ कोरोना वायरस के बावजूद शिक्षकों को स्कूल में शामिल होने के लिए कहा जाता है, और तो और गोवा में पर्यटकों का भी स्वागत किया जाता है।

“मेरा सवाल सरकार से ये है कि यदि सरकार सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन कर सकती है तो नियमित विधानसभा सत्र क्यों नहीं आयोजित कर सकती?  विधानसभा का एक-दिवसीय विशेष सत्र बुलाने से वे कितना विचार-विमर्श कर पाएंगे” इस तरह भाजपा पर भड़के  Shri. Elvis Gomes।

एक-दिवसीय विधानसभा सत्र, भाजपा के इस फैसले पर भड़के एल्विस गोम्स