Shantakumari,Editor-SDC NEWS : मुरगांव नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष (MMC Chairperson)  श्रीमती भावना  नानोस्कर के कार्यप्रणाली से असंतुष्ट एक दर्जन से अधिक सदस्यों ने उनके खिलाफ   नगरपालिका प्रशासन के निदेशालय को अविश्वास प्रस्ताव के संबंध में शपथ पत्र सौंपे। जिस  पर  उन्हें  प्रत्येक  काउंसिलर्स बैठक  का  आयोजन  करने  की  मांग  की  है। ताकि  वे  अपने  बयानों  पर  कायम  रहे।

नगरपालिका प्रशासन के निदेशालय में  दिए गए शपथ पत्र में सदस्यों ने भावना  नानोस्कर  पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सदस्यों का कहना है कि वह नियमों और विनियमों के बारे में अच्छी तरह से सूचित नहीं है। वह जनता के साथ-साथ काउंसिलर्स से भी  गर्व से व्यवहार करती है। वह अपने पद का न केवल दुरुपयोग किया है बल्कि विभाग की गरिमा को भी भंग किया है। इसलिए वे   भावना  के  कामकाज से संतुष्ट नहीं हैं ।

हालांकि  श्रीमती  भावना  नानोस्कर  को  मुरगांव नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष के  रूप  में  पद संभाले  हुए  लगभग  तीन  महीने  हुए।  लेकिन  इतने  कम  समय  में  उनके  खिलाफ  एक दर्जन से अधिक सदस्यों  ने  अविश्वास प्रस्ताव रखा  गया  है।   जिसके चलते मुरगांव नगरपालिका परिषद में माहौल गंभीर है।

एमएमसी के अध्यक्ष श्रीमती भावना नानोस्कर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव