Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : एमपीटी मैदान को बंद करने के विरोध में एनसीपी के नेता श्री नझीर खान और माजी मंत्री व वास्को के माजी विधायक श्री फिलिप डीसोझा (एनसीपी) ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर एमपीटी मैदान को 15 दिनों के अंदर खुला करने की मांग की।

इस दौरान श्री फिलिप डीसोझा ने संवाददाताओं को बताया कि एमपीटी मैदान को बंद करने के कारण मैदान के अभाव में युवा खिलाड़ी खेलों से दूर होते जा रहे है। सरकार को खेल के प्रति अनदेखी करना उचित नहीं है। हालांकि यह मुद्दे को लेकर वे एमपीटी के अध्यक्ष से भी मुलाकात करेंगे। यह जानकारी श्री फिलिप ने दी।

आगे श्री फिलिप डी सोझा ने बताया कि वास्को में युवाओं को खेलने के लिए एक ही खेल मैदान उपलब्ध है। इस दौरान यहां पर विभिन्न खेलों को खेला जाता है। ताकि युवा खिलाड़ी अपने हुनर को दिखा सके। इसलिए खेलों को प्रोत्साहन देने और उसके विकास के लिए और खेलों के प्रति उत्साह रखने वाले खिलाडियों को ध्यान में रकते हुए खेलों को बढ़ावा देना चाहिए। ऐसा श्री डिसोझा ने अपना विचार व्यक्त किया।

एनसीपी के नेता श्री नझीर खान ने बताया कि एमपीटी मैदान को बंद करने के कारण न केवल युवा खिलाड़ी मैदान के अभाव से जूझ रहे है बल्कि युवा खिलाड़ी खेलों से दूर होते जा रहे है। खेल का मैदान बंद करना बच्चों के साथ सरासर नाइंसाफी है। इसलिए एमपीटी मैदान को 15 दिनों में खुला करनी चाहिए। नहीं तो वे धरना प्रदर्शन करेंगे। यह चेतावनी श्री नझीर खान ने दी।

 

 

 

 

 

एमपीटी मैदान को 15 दिनों में खुला करने की मांग, उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञांपन