Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : क्षत्रिय मराठा परिषद के प्रमुखों ने बताया कि श्री एस एल घोटनेकर पर हलियाल तालुका के क्षत्रिय मराठा परिषद के कुछ मराठाओं ने मराठा भवन के लिए सरकार द्वारा मंजूरी दी गयी राशि को दुरुपयोग करने के जो भी आरोप लगाए है वो गलत और बेबुनियाद है।

आधारहीन आरोप लगाने के मामले को लेकर कर्नाटक क्षत्रिय मराठा परिषद जिला अध्यक्ष एन एस शिवोजी, शिवाजी नरसानी, तुकाराम पट्टेकर और देमन्न बसवंत को 31 जनवरी को लीगल नोटिस भेज दिया गया है और कहा कि जो भी उन्होंने आरोप लगाए है वे सारे आरोप गलत और बेबुनियाद है और यह आधारहीन आरोप है। जिसके लिए उन्हें श्री घोटनेकर से माफी मांगनी पड़ेगी नहीं तो उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुक़दमा दर्ज किया जाएगा।

इस मौके पर सामाज के नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता एल एस अरिशीनगेरी ने यह जानकारी दी कि हलियाल तालुका के क्षत्रिय मराठा परिषद के कुछ मराठाओं ने कारवार में श्री एस एल घोटनेकर पर  आधारहीन आरोप लगाने के मामले को लेकर कर्नाटक क्षत्रिय मराठा परिषद जिला अध्यक्षों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके चलते उन्हें 31 जनवरी को लीगल नोटिस भेज दिया गया है।

कर्नाटक क्षत्रिय मराठा परिषद जिला अध्यक्षों को लीगल नोटिस, मानहानि का किया दावा