Shantakumari,Editor-SDC NEWS : कर्नाटक में होने वाले  स्थानीय निकाय चुनावों के  लिए कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस पार्टयों ने चुनावी प्रचार शुरू की थी। कल सुबह शहरी स्थानीय निकाय चुनावी प्रचार थम गया है। 31 अगस्त को मतदान होगा जबकि मतगणना तीन सितंबर को होगी।

हालांकि कांग्रेस पार्टी ने इन स्थानीय चुनावों में 23 वार्डों में अपनी 23 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा था। जबकि बीजेपी ने 23, जेडीएस पार्टी ने 15, और अन्य निर्दलीय पार्टयों में से 9 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा था। जेडीएस पार्टी ने शहरी स्थानीय चुनावों में कांग्रेस के साथ नहीं बल्कि अकेले उतरे थे।

एक तरफ इस स्थानीय चुनावों की नेतृत्व हलियाल के माजी विधायक श्री सुनिल हेगड़े ने लिया तो कांग्रेस की ओर से विधानपरिषद के सदस्य श्री एस एल घोटनेकर ने स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी ली।

आप को बतादे कि इन चुनावों में कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर का मुकाबला था। क्योंकि पिछले बार के विधानसभा चुनावों में जेडीएस पार्टी ने उत्तरकन्नड़ जिले के हलियाल-जोयड़ा क्षेत्र से श्री के आर रमेश को अपने उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतारा था। लेकिन वे चुनावों में हार गए।  जिसके बाद वे हलियाल में नजर नहीं आ रहे है। इस दौरान कहा जा सकता है कि इन चुनावों में  कांग्रेस और बीजेपी पार्टयों के बीच टक्कर का मुकाबला है। लेकिन यह चुनावों में किस की जीत  होगी यह फैसला मतदाता करेंगे।

 

कल सुबह स्थानीय चुनावी प्रचार थमा, तीन सितंबर को होगी मतगणना