Shantakumari, Editor  (SDC NEWS) : जोयड़ा के पहाड़ी इलाके में रहने वाले लोग बुनियादी ढांचे की कमी से पीड़ित थे। और ऐसी  कई समस्याओं का सामना कर रहे थे। इन इलाकों में बिजली की व्यवस्था तो  की गयी  लेकिन लोगों को अंधेरे में ढकेल दिया जा रहा है।

दरअसल वन विभाग के अधिकारी पहाड़ी लोगों को कानून के नाम पर हिंसक उत्पीड़न दे रहे थे।  जब यह बात सामने आयी तो  माजी  विधायक श्री  सुनिल  हेगड़े  (Ex- MLA  and  BJP  leader  Shri. Sunil Hegde)  ने वहा के मौजूदा हालातों का जायजा लेकर वन विभाग के अधिकारीयों को चेतावनी दी है कि अगर कानून के नाम पर पहाड़ी लोगों पर हिंसक उत्पीड़न  देने  का सिलसिला चलता रहा तो वे लोगों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।  ऐसा माजी विधायक सुनील हेगड़े ने अधिकारीयों को चेतावनी दी।

हालांकि श्री सुनिल हेगड़े ने पहाड़ी जोयड़ा लोगों को हो रही दिक्कतों के बारे में सांसद श्री अनंतकुमार हेगड़े  (BJP MP Shri. Anantkumar  Hegde)  और मंत्री शिवराम हेब्बारा   (Minister  Shri.  Shivaram  Hebbar)  के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने चेतावनी दी कि यदि वन विभाग के अधिकारी लोगों पर दवाब बनाकर रखना जारी रखेंगे तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह जानकारी हेगड़े ने दी।

आगे  Ex- MLA Shri.  Sunil  Hegde  ने बताया कि यदि पहाड़ी जोयड़ा के लोग सड़क निर्माण व घर बांधने का प्रयास करते है तो उनपर कानून व्यवस्था के नाम पर जुल्म ढाया जा रहा है। एक तरफ पहाड़ी इलाके में रहने वाले लोग बुनियादी ढांचे की कमी से परेशान है। ऐसे में वन विभाग अधिकारी कानून व्यवस्था के नाम पर उनके कामों में बाधा डालने की कोशिश करना यह उचित नहीं है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। सुनिल  हेगड़े   (Ex- MLA  Sunil  Hegde)  ने यह चेतावनी वन अधिकारीयों को दी।

कानून के नाम पर जोयड़ा लोगों पर जुल्म, वन विभाग अधिकारीयों को सुनिल हेगड़े की चेतावनी