Shantakumari,Editor-SDC NEWS : हुब्बल्ली धारवाड़ जुड़वां शहर में पुलिस कर्मचारी- अधिकारी आवास गृह का उद्घाटन किया गया। यह उद्घाटन गृह विभाग का दायित्व संभाल रहे उपमुख्यमंत्री डॉ जी परमेश्वर के हाथों किया गया। इस अवसर पर हुब्बल्ली धारवाड़ के सेंट्रल क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री जगदीश शेट्टर, श्री अरविन्द बेल्लद, विधानपरिषद के सभापति श्री बसवराज होरट्टी, प्रसाद अब्बाया, सांसद श्री प्रहलाद जोशी समेत अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर हुब्बल्ली धारवाड़ सेंट्रल क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि देश की कानून व्यवस्था को कायम रख ने के लिए पुलिस तंत्र का स्थापना की गयी है। पुलिस अधिकारी न केवल देश की सुरक्षा करते है बल्कि समाज के जनता (जनजीवन) को भयमुक्त करते है। इसलिए पुलिस कर्मियों के विकास लिए हुब्बल्ली धारवाड़ जुड़वां शहर में गुणवत्तापूर्ण कर्नाटक पुलिस कर्मचारी अधिकारी आवास गृहों का निर्माण किया है।

आगे शेट्टर ने बताया कि राज्य की कानून व्यवस्था की रक्षा करने वाले कर्नाटक पुलिस कर्मियों के लिए सरकार द्वारा अधिक सुविधाएं मिलनी चाहिए। हुब्बल्ली धारवाड़ जुड़वां शहर में पंश्चिम यातायात पुलिस थाना, आनंदनगर में नया पुलिस थाना का निर्माण करना जरुरी है। बैंगलुरु के तर्ज पर यातायात की व्यवस्था पर सुधार लाना जरुरी है। क्योंकि इन दिन्हों वाहनों की संख्या बढ़ चुके है। अवैध गतिविधियों से चल रहे ताश जुवे और मीटर ब्याज का कारोबार करने वालों पर अभी से ही शिकंजा कसने की तैयारी में जुट जाना चाहिए।

 

कानून व्यवस्था की रक्षा करने वाले पुलिसकर्मियों को मिलनी चाहिए अधिक सुविधाएं : शेट्टर