Shantakumari, Editor  ( SDC NEWS ) :  आप को बतादे कि कोरोना वायरस के कारण हालात गंभीर होते जा रहे हैं। शहर के अब कई इलाकों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।  हाल ही में जुआरीनगर के इलाके के कई लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित करके इस इलाके को सील कर दिया गया है। इस क्षेत्र में बैरिकेड्स लगवाए गए व पुलिस कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है। अब इस क्षेत्र में किसी की आवाजाही नहीं हो पायेगी।

जुआरीनगर इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किये जाने पर कोरतालिम विधायक श्रीमती अलीना सल्धाना (Cortalim MLA Alina Saldanha) ने बताया कि इस इलाके में कोरोना के मामले बढ़ते जाने को लेकर इस क्षेत्र को सील कर दिया गया है। जोकि कोरोना प्रसार को नियंत्रित करने के लिए यह फैसला लेना पड़ा यह प्रयास आवश्यक था।

हालांकि कोरोना वायरस से पीड़ित 29 रिश्तेदारों से संक्रमण फैलने की आशंका की बात सामने आने के बाद स्वास्थ्य अधिकारी Dr.Succour Quadros व कोरतालिम PMC ने जुआरीनगर के सरकारी उच्च विद्यालय में OPD का आयोजन कर कंटेनमेंट जोन के लोगों के 123 स्वाब टेस्ट के नमूने लिए गए थे।

आप को बतादे कि जब जुआरी नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा था वहीं कोरतालिम विधायक श्रीमती अलीना सल्धाना (Cortalim MLA Alina Saldanha) ने कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने पर चर्चा की और कहा – यदि इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करती है तो प्रशासन द्वारा वहां के लोगों को हर जरूरत का सामान उपलब्ध करानी होगी।

 

कोरोना प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लगातार प्रयास आवश्यक: अलीना