Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : आप को बतादे कि कोरोना वायरस के कारण हालात गंभीर होते जा रहे हैं। शहर के अब कई इलाकों में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में MMC के अध्यक्ष समेत अन्य कुछ लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। कोरोना वायरस की वजह से लोगों में घबराहट और तनाव की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं। ऐसे कठिन परिस्तिथियों में अस्थायी तौर पर MMC कार्यालय को बंद करने की अति आवश्यक है। ऐसा वास्को विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा ने कहा।   

आगे  MLA Carlos Almeida ने गोवा प्रदेश की जनता को कोरोना के संक्रमण के बचाव के लिए जागरुकता व सतर्कता बरतने का सुझाव दिया और साथ ही प्रभावित इलाके के लोगों को पहले से निर्धारित सामान्य एहतियाती उपाय बरतने की सलाह दी और साथ ही एमएमसी अध्यक्ष, पार्षद और  कर्मचारियों जिनमे कोरोना की पुष्टि हुई थी उनके लिए कार्लोस ने प्रार्थना की  “शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं और आशा करते हैं कि आप जल्द स्वस्थ होकर आएंगे “।

हालांकि Carlos Almeida ने अस्थायी तौर पर MMC कार्यालय को बंद करने की मांग की। जिसके लिए उन्होंने शहरी विकास मंत्री श्री मिलिंद नाइक (Urban Development Minister Milind Naik) से अस्थायी तौर पर MMC कार्यालय को बंद करने के लिए नगरपालिका प्रशासन निदेशक व नगर पालिका परिषद् के मुख्य अधिकारी (CO) को निर्देश देने की अपील की है। 

कोरोना वायरस की चपेट में MMC अध्यक्ष, अस्थायी तौर पर MMC कार्यालय को बंद करे : कार्लोस