Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : कोरोना पीड़ित के दाह संस्कार की विधि व्यवस्था को लेकर बने सरकार के फैसले को समर्थन देकर गोवा में हुए दो COVID-19 से पीड़ितों के अंतिम संस्कार पर पोंडा नगर पालिका परिषद् (Ponda Municipal Council)  को पूर्व दक्षिण गोवा के सांसद श्री नरेंद्र सवाईकर (NRI Commissioner Shri. Narendra Sawaikar) ने बधाई दी। हालांकि अंतिम संस्कार के लिए पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ इन दोनों शवों का दाह संस्कार किया गया।

दिन पर दिन बिगड़ते हालात को देखकर Narendra Sawaikar ने बताया कि COVID-19 एक अप्रकाशित, अकल्पित महामारी है। जोकि व्यक्ति यह नहीं जानता कि अगला शिकार कौन हो सकता है, ये वायरस कहां-कहां फैल सकता है, अपने चपेट में और कितने लोगों को ले सकता है।

हालांकि COVID-19 वैश्विक महामारी हमारे समाज के सभी तबक़ों के लिए बुनियादी चुनौती है। इस स्तर पर कोई नहीं जानता कि कौन किसे संक्रमण का शिकार बना रहा है।   

आप को बतादे कि डॉक्टर्स, पैरामेडिक्स, शोधकर्ता, वैज्ञानिक इस चुनौती का सामना कर रहे है। वे दिन-रात कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसलिए यह हर नागरिकों का कर्तव्य है कि वे सरकार व अन्य संगठनों की ओर से लिया जा रहा फैसले का समर्थन कर, सरकारी अधिकारियों के साथ सहयोग करे, ताकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके। ऐसा श्री Narendra Sawaikar ने लोगों से अपील की।

कोरोना से पीड़ि‍त के दाह संस्कार पर सवाईकर ने दी PMC को बधाई