Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : हालांकि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने चुनावी प्रचार अभियान शुरू की है। तो दूसरी तरफ शिवसेना ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी उम्मीदवारों की सूचि जारी की है।

जिसके चलते शिवसेना के नेता श्री संजय राउत ने पत्रकार सम्मेलन में संवाददाताओं को यह जानकारी दी है कि शिवसेना पार्टी ने गोवा की दोनों लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। इस दौरान पार्टी ने गोवा प्रदेश अध्यक्ष श्री जितेश कामत को उत्तर गोवा से, जबकि प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती राखी प्रभुदेसाई नाइक को दक्षिण गोवा से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया है।और साथ ही वे मांड्रेम क्षेत्र से उपचुनाव लड़ने का भी फैसला लिया है। यह जानकारी शिवसेना के नेता श्री संजय राउत ने दी। 

यहां आप को बतादे कि गोवा में भाजपा और शिवसेना अलग अलग चुनाव लड़ रही है यानी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है, जबकि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना ने गठबंधन कर लिया था।

हालांकि चुनाव आयोग ने देशभर में हो रहे आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर चुका है। जिसके चलते 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक चुनाव होने हैं। जबकि गोवा की दोनों लोकसभा सीटों में 23  अप्रैल को एक चरण में मतदान होगा।

गोवा की दोनों लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों का ऐलान, जितेश, राखी को बनाया उम्मीदवार