Shantakumari, Editor-SDC NEWS :  31 दिसंबर को हलदीपुर के आर.ई.एस महाविद्यालय के मैदान में जी.एस.बी सामाजिक जागरूकता सम्मेलन को आयोजित किया गया था। इस अवसर पर सभासद श्री सुनील हेगड़े, मुंबई के.टी.के.एस के चेयरमैन श्री उल्लास डी कामत, डॉ.पवन श्रीपाद भट, बेंगलुरु के शशिधर पाई और अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्तिथ थे। यह जी.एस.बी सामाजिक जागरूकता सम्मेलन को नागालैंड के राज्यपाल श्री पद्मनाभा भी.आचार्य द्वारा उद्घाटन किया गया था।

जानकारी के लिए आप को बतादे कि साल 2012 में हलियाल में उपस्तिथ श्री गणेश कल्याण मंटप में जीएसबी समाज के 10 वी संस्करण युवा वाहिनी सम्मेलन को आयोजित किया गया था। इस दौरान जीएसबी बजट संधि में हलियाल के माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े, गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर, श्री आर. वि देशपांडे, श्री वि.डी हेगड़े, जिला युवा वाहिनी अध्यक्ष श्री राघवा बालेरी और अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे।

उस समय हलियाल के माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े ने 2012 के जीएसबी बजट संधि में गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर को आमंत्रित किया था। इस दौरान श्री मनोहर पर्रिकर ने जीएसबी बजट संधि में भाग लिया और वहा पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हालांकि हम सब जानते है कि सादगी, शिक्षा और नम्रता से सभी को सम्मान मिलता है। इसलिए समाज के बुजुर्गों को इन सभी तत्वों को अपनाने से नई पीढ़ियों के लिए वे रोल मॉडल के तौर पर जाने जाएंगे।

साथ ही साथ हलियाल के माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े ने भी साल 2012 में जीएसबी बजट संधि में भाग लिया इस दौरान उन्होंने कहा कि जीएसबी बजट संधि में उन्हें चयन करने की ख़ुशी में उन्होंने सभी को धन्यवाद किया एवं उन सभी के प्रति अपना आभार प्रकट किया था।

होन्नावर में 31 दिसंबर को आयोजित जी.एस.बी सामाजिक जागरूकता सम्मेलन