Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : कोलचेरी विकास मंडल प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों के लिए निर्माण किये जा रहे घरों के मामले में हुए घोटाले को लेकर घरों के पात्र लाभार्थियों के हक़ में न्याय दिलाने के मद्देनजर श्री सुनील हेगड़े ने  जिलाधिकारी व राज्य कोलचेरी विकास मंडल के आयुक्तों से अपील की।

हालांकि श्री सुनील हेगड़े ने पत्रकार सम्मेलन में संवाददाताओं को यह जानकारी दी कि राज्य सरकार द्वारा कोलचेरी के 9 प्रदेशों में 213 घरों के निर्माण को लेकर मंजूरी दी गयी थी। लेकिन स्थानीय नगरपालिका कांग्रेस के सदस्य मोह में सरकार द्वारा मंजूरी दी गयी कोलचेरी प्रदेश को छोड़कर नगरपालिका द्वारा कब्ज़ा किया गया निजी जामीन पर घरों के निर्माण किया जा रहा है, और तो और एक ही परिवार के सदस्य को 2-3 घरों की निर्माण की मंजूरी दी गयी है। ऐसा कर के घरों के पात्र लाभार्थियों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। यह सरासर गलत है।

आगे श्री हेगड़े ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिले आवेदनों के आधार पर घरों के पात्र लाभार्थियों को उनका हक़ मिलना तो दूर घरों के पात्र लाभार्थियों को अनियमितता की गई। घरों के पात्र लाभार्थियों को धोखे में रखकर उनके बदले में किसी और को सौंपा जा रहा है।

घरों के पात्र लाभार्थियों के साथ खिलवाड़, जिलाधिकारी व राज्य कोलचेरी विकास मंडल के आयुक्तों से की अपील