Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : विधानपरिषद के सदस्य श्री एस एल घोटनेकर ने सुनील हेगड़े  के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सुनील हेगड़े  ने जो घरों के पात्र लाभार्थियों के साथ खिलवाड़ व घरों के मामले में घोटाले का आरोप  लगाए है वो गलत और बेबुनियाद है।

आगे श्री घोटनेकर ने बताया कि सभी गरीब परिवार के लोगों के हित के उद्देश्य से कोलचेरी विकास मंडल प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी गरीबों के लिए घरों  का निर्माण  किया जा रहा है। जबकि  केडीसीसी बैंक की तरफ से सभी को अपने-अपने होदे के अंतर्गत 50 हजार रुपये कर्ज के  रूप में दिया जा रहा है। इस दौरान अब तक कुल 96 प्रतिशत किसानों को कर्ज देकर कर्नाटक में प्रथम स्थान पर केडीसीसी बैंक रहा है।

लेकिन श्री सुनील हेगड़े बिना वजह केडीसीसी बैंक पर आरोप लगा रहे है। अगर सोसायटी में अधिकारियों से हुई गलतियों को सीधे केडीसीसी बैंक पर आरोप लगाना  यह सरासर गलत है।  केडीसीसी बैंक की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई भी अवैध काम नहीं हुआ है। और हेगड़े  ने लगाए गए घपले के सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं।

आगे श्री घोटनेकर ने यह जानकारी दी कि असल में भारी बारिश से घरों के दहने से उन पीड़ितों को केडीसीसी बैंक की तरफ से चेक देकर उनकी सहायता की गयी और साथ ही अग्नि दुर्घटना पीड़ितों व दुर्घटनाग्रस्त परिवार के 6 लोगों को केडीसीसी बैंक की ओर से सहायता राशि चेक सौंपकर उनकी  सहायता की गयी।

इस तरह श्री एस एल घोटनेकर ने सुनील हेगड़े के आरोपों पर पलटवार करते हुए उनके द्वारा किये गए आरोप को गलत और बेबुनियाद बताया।

घरों के मामले में घपले का आरोप गलत : श्री एस एल घोटनेकर