Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : फोंडा के फार्मगुडी में गोवा राज्य के सूचना और प्रचार निदेशालय के सहयोग से छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ठ नेता और PWD मंत्री श्री सुदिन धवलीकर, कला और संस्कृति मंत्री श्री गोविन्द गावड़े समेत अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे।

इस मौके पर श्री धवलीकर और श्री गोविन्द गावड़े ने शिवाजी की प्रतिमा और गोवा के पहले मुख्यमंत्री श्री दयानंद बांदोडकर की प्रतिमा को माला पहनाई। इस दौरान श्री धवलीकर और श्री गोविन्द गावड़े ने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रशंसा की और उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला।

इस दौरान श्री सुदिन दवालिकार ने आतंकवाद से डट कर मुकाबला करने के लिए निरंतर सचेत रहने को कहा। उन्होंने आम जनता से भी सजग रहने की अपील की और साथ ही आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए ठोस और दृढ़ संकल्प का आह्वान कर जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी ताकतों से मुकाबला करने को कहा।

हालांकि छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती के अवसर पर बीचोलिम में छत्रपति शिवाजी महाराज की 15 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया गया।  लगभग साथ लाख रुपये की लागत से निर्मित यह छत्रपति शिवाजी महाराज की 15 फीट ऊंची प्रतिमा को डिप्टी चेयरपर्सन गुरुदत्त पाल और अन्य के प्रयासों के मद्देनजर पुणे से लाया गया था।      

बीचोलिम में शिवाजी महाराज की 15 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया गया