Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली  भाजपा  सरकार  के भाजपा विधायक व पार्षदों ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने मंगलवार को धरना प्रदर्शन दिया। इस प्रदर्शन में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और हुब्बल्ली धारवाड़ सेंट्रल क्षेत्र के विधायक श्री जगदीश शेट्टर, धारवाड़ क्षेत्र के विधायक श्री अमृत देसाई, हुब्बल्ली धारवाड़ पश्चिम क्षेत्र के विधायक श्री अरविंद बेल्लद समेत पार्टी के अन्य गणमान्य नेता भी उपस्तिथ थे।  

दरअसल भाजपा विधायक व भाजपा पार्षदों का यह धरना प्रदर्शन सेवानिवृत्त कर्मचारियों की 116 करोड़ की पेंशन राशि जारी करने की मांग को लेकर संयुक्त गठबंधन सरकार की ओर से हुब्बल्ली धारवाड़ महानगर निगम को अनुदान जारी करने में सौतेला रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए यह धरना दिया गया था।

इस दौरान कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जगदीश शेट्टर ने यह धरने के दौरान संवाददाताओं से कहा कि हुब्बल्ली – धारवाड़ जुड़वा शहर के महानगर निगम के  सेवानिवृत्त कर्मचारियों की 116 करोड़ की पेंशन राशि को तुरंत जारी करनी चाहिए और इंदिरा कैंटीन के रखरखाव का खर्च राज्य सरकार को ही देना चाहिए। ताकि नगर निगम में हो रहे विभिन्न समस्यों का समाधान मिल सके।

 

जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए भाजपा विधायक और पार्षद