Shantakumari,Editor-SDC NEWS : जीएमसी मुर्दाघर में रखा गया जनुज गान्साल्व का मृत शरीर जीएमसी के लापरवाही से हुई लापता के मामले में फोरेंसिक चिकित्सा और विष विज्ञान (Forensic Medicine and Toxicology) के प्रमुख डॉ एडमुंडो जे रोड्रिग्ज़ (Dr Edmundo j Rodrigues)  सहित दो डाक्टरों के खिलाफ मापसा पुलिस थाने में लापरवाही का  केस दर्ज की है।

जनुज गान्साल्व के  परिवार के सदस्यों ने बिना जांच पड़ताल के मृत शरीर को CCP को सौंपने को लेकर डाक्टरों को जिम्मेदार ठहराया है। जनुज गान्साल्व के  भाई माइल्स  का आरोप है कि उनके भाई जनुज गान्साल्व फुटबॉल खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से उसे अल्डोना के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए उसे जीएमसी (बाम्बोलिम) में लाया गया। जिसके बाद जनुज गान्साल्व की मृत शरीर को GMC मुर्दाघर में रखा गया। बिना जांच पड़ताल के मृत शरीर को CCP को सौंपा गया।

जिसके चलते जनुज गान्साल्व परिवार के सदस्यों ने फोरेंसिक चिकित्सा और विष विज्ञान (Forensic Medicine and Toxicology) के प्रमुख डॉ एडमुंडो जे रोड्रिग्ज़ (Dr Edmundo j Rodrigues), डॉ पंकज कुमार और  जीएमसी डीन के खिलाफ  मापसा पुलिस थाने में लापरवाही का  केस दर्ज की गई  है।

 

 

जीएमसी के तीन डाक्टरों पर लापरवाही का केस दर्ज