Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : जेडीएस पक्ष के राज्य उपाध्यक्ष श्री एम गंगन्ना ने पत्रकार सम्मेलन में संबोधित करते हुए यह जानकारी दी है कि श्री आनंद अस्नोटीकर को उत्तर कन्नड़ जिला से जेडीएस के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा के चुनावी मैदान में उतार ने की कोशिश कर रही है।

हालांकि जेडीएस पार्टी ने बीते कुछ महीनों से उत्तर कन्नड़ जिला से लोकसभा क्षेत्र को नहीं पूछा गया था। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ही विचार विमर्श कर यह लोकसभा क्षेत्र को जेडीएस के लिए सौंपा गया। इस दौरान दो दिनों के अन्तर ही उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी। और श्री आर वि देशपांडे के नेतृत्व में यह चुनावों से जुडी विषयों पर काम किया जायेगा।    

आगे राम मंदिर मुद्दे को लेकर जेडीएस पक्ष के राज्य उपाध्यक्ष श्री एम गंगन्ना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर जेडीएस पार्टी सत्ता में आएगी तो वे भी राम मंदिर का निर्माण करने में क्षमता रखती है।

हालांकि श्री एम गंगन्ना ने भाजपा को करारा जवाब देते हुए यह बयान दिया है कि वे भी हिंदूवादी, देश भक्त और साथ ही वे राम भक्त भी है।

एक तरफ भाजपा द्वारा उत्तर प्रदेश में अयोध्या धाम  स्थित श्री राम जन्म भूमि के संपूर्ण अधिग्रहित क्षेत्र पर भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर हिंदूवादी राम जन्मभूमि का दावा कभी नहीं छोड़ेंगे ऐसे बयान सुनने को मिल रहा है।

यदि भाजपा राम मंदिर को निर्माण करने में सक्षम है, तो वे भी (जेडीएस) सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर का निर्माण करने में सक्षम है। ऐसा श्री गंगाणा पत्रकार सम्मेलन में संबोधित कर रहे थे।

 

 

जेडीएस के ओर से अस्नोटीकर चुनावी मैदान में, गंगन्ना ने दी जानकारी