Shantakumari, Editor (SDC NEWS) :  वॉलंट के निवासी Malcom Dias (22वर्ष) नामक एक युवक की डेंगू से मौत हो गई।  हालांकि  गोवा मेडिकल कॉलेज में उस युवक का इलाज चल रहा था,  जहां  पर उस युवक ने अंतिम सांस लिया।  यह युवक की मौत ने मानो पूरा वॉलनट क्षेत्र के लोगों में आक्रोश देखने को मिला।  जिसके चलते वॉलंट क्षेत्र के निवासियों ने मोर्मुगांव उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया।  यह धरना प्रदर्शन के दौरान वास्को के नगर सेवक श्री दाजी साल्कर भी उपस्तिथ थे।

हालांकि  यह धरना प्रदर्शन के दौरान युवक की डेंगू से हुई मौत को लेकर स्थानीय लोगों ने चिकालिम उपजिलाधिकारीयों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। आगे उन्होंने  यह मांग की है कि Chicalim Sub District Hospital में  9 September तक मरीजों को व्यापक देखभाल व सुविधा उपलब्ध  की जानी चाहिए ताकि लोगों को डेंगू व अन्य बीमारियों से बचा सके।

आप को बतादे कि  Malcom Dias नामक युवक बुधवार को बुखार से पीड़ित था, जिसके चलते उसे Chicalim Sub District Hospital में  भर्ती कराया गया था।  लेकिन शनिवार की सुबह करीब 10.30 बजे यह युवक की हालत बड़ी गंभीर थी और उसके नाक से खून बह रहा था।  इस दौरान उसे गोवा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया।  जहां पर  उसने दम तोड़ दिया।

डेंगू से एक युवक की मौत, उपजिलाधिकारी कार्यालय के सामने लोगों ने किया धरना प्रदर्शन