Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : दक्षिण गोवा के सांसद (MP) श्री फ्रांसिस सरदिन्हा  (Shri. Francisco  Sardinha ) ने गोवा सरकार से बार खोलने की अनुमति देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि पिछले 3-4 महीनों से तालाबंदी के कारण बार मालिक पीड़ित है। तालाबंदी ने उनके व्यापार को पूरी तरह से प्रभावित किया है। जिसके चलते पिछले कुछ महीनों से उन्हें बिज़नेस में काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। तालाबंदी के चलते बार मालिक घरों में बैठे हुए है। उनके पास न तो रोजगार है और न कोई अन्य विकल्प।  

हालांकि बार वाले रेस्टोरेंटों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। लेकिन मौजूदा हालातों को देख सरकार को दोबारा बार खोलने की अनुमति देनी चाहिए।

बिजली बिल में भारी बढ़ोत्तरी देख Francisco Sardinha ने गोवा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- हर महीने उपभोक्ताओं को 300–500 का बिल आता था। लेकिन अब 3,000-4,000 हजार रुपयों का बिल आने लगा। अचानक उपभोक्ताओं को औसत बिल से लगभग दुगुने बिल कैसे थमा दिए गए? राज्य सरकार बिजली बिल बढ़ाकर आम लोगों को अंधेरे में धकेलने का काम कर रही है।

आगे Sardinha ने बताया कि गोवा में दिन ब दिन कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है। इसलिए हर अस्पताल में अधिक वेंटिलेटर उपलब्ध करानी होगी।

तालाबंदी के कारण बार मालिक पीड़ित,  बार खोलने की दे अनुमति : सरदिन्हा