Shantakumari, Editor  (SDC NEWS) : कोरोना वायरस से निपटने के लिए मोर्मुगांव नगर पालिका परिषद के पार्षद श्री कृष्णा  (दाजी) साल्कर  (MMC Councillor Shri. Daji Salkar)  ने शनिवार को मांगूर हिल कंटेनमेंट  जोन में निशुल्क इम्मुनिटी बूस्टर पिल्स वितरित किये।

निशुल्क इम्मुनिटी बूस्टर पिल्स वितरित के दौरान  MMC Councillor Shri. Daji Salkar  ने  कंटेनमेंट जोन में जरुरत सामानों को पहुंचाने में विफल सरकार पर अफ़सोस जताते हुए कहा  कि मांगूर हिल यह पहला इलाका था जिसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था।  सरकार ने यह पहला कंटेनमेंट जोन में आवश्यक खाद्य सामग्री व लोगों को जरुरत सामानों को पहुंचाने में असफल रही है। कई बार उन्होंने सरकार से घर-घर आवश्यक खाद्य सामग्री पहुंचाने की व्यवस्था करने की निवेदन भी किया गया था। जबकि इस विषय में भी सरकार विफल रही है। जबकि हफ्ते में दो बार आवश्यक खाद्य सामग्री पहुंचाया जा रहा है।

आगे  MMC Councillor Shri. Daji Salkar  ने कहा – हमने वास्को में कोरोना के मरीजों में हो रहे इजाफा को देखते हुए राज्य सरकार को समर्पित एम्बुलेंस की व्यवस्था करने की मांग की थी। लेकिन अब तक समर्पित एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं की गयी। जबकि  इमर्जेंसी में मरीजों को कदम्बा बसों से अस्पताल ले जाया जा रहा है।  जिसमे ना तो आवश्यकतानुसार स्वास्थ्य संबंधी कोई सुविधाएं है और नाही कोई ऑऑक्सीजन की सहायता दी जा रही है।

दाजी साल्कर ने मांगूर हिल कंटेनमेंट जोन में बांटी निशुल्क इम्मुनिटी बूस्टर पिल्स