Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : कई वर्षों से भटकल के निवासी यानी नागरिक कार्यकर्ताओं ने कोटेश्वर  सड़क पर अपने घरों का निर्माण कर वहा पर अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। जिसके चलते उन्होंने नगर पालिका परिषद से उस जमीन को उनके नाम पर करने की मांग की थी।  लेकिन उनकी मांग को अवहेलना करते हुए उस जमीन पर नगर पंचायत से मिले आवास निर्माण कार्य होने से नागरिक कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ अपना  विरोध जताया।     

इस संबंध में भटकल के विधायक श्री सुनील नाइक ने नागरिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को यह आदेश दिया कि नागरिक कार्यकर्ताओं की मांग को नजर अंदाज, अवहेलना करते हुए नगर पंचायत से स्वीकृत नगर आवास का निर्माण कार्य कराया जाना उचित नहीं है।

हालांकि यह आवास निर्माण को लेकर दूसरी जमीन को आवंटित कर नागरिक कार्यकर्ताओं को यह सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। ऐसा श्री सुनील नाइक ने अधिकारीयों को सलाह दी।

आगे श्री सुनील नाइक ने बताया कि इस जगह पर ज़मीन धंसने की संभावना है। इसलिए आवास निर्माण होने पर काफी नुकसान हो सकता है। आवास निर्माण को लेकर दूसरी जमीन को आवंटित कर वहा पर यह परियोजनाओं को निर्माण करनी चाहिए।

इस तरह श्री नाइक ने आवास निर्माण को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा बैठक की और साथ ही  सार्वजनिक चिंताओं के मुद्दों पर संबंधित नागरिकों द्वारा दायर याचिकाओं को स्वीकार किया।

 

 

 

नगर पंचायत से मिले आवास निर्माण कार्य होने से नागरिक कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध