Shanakumari, Editor (SDC NEWS) : आप को बतादे कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार श्री एल्विस गोम्स वे शीर्ष पदों पर सफल अधिकारी रह चुके है। इस दौरान श्री एल्विस गोम्स को शासन के विभिन्न पहलुओं को संभालने में अत्यधिक अनुभव होने के बावजूद, एल्विस का मानना है कि सरकार  जनता की मांगो  को नजर अंदाज,  एवं  अवहेलना करते हुए निर्णय लेने की प्रक्रिया में आम आदमी की हमेशा उपेक्षा की जाती है।

इसलिए श्री गोम्स ने यह तय  किया कि वे जनता के साथ खड़े रहेंगे और जनता के हित के लिए काम करंगे। इसलिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ कर राजनीति में आने का फैसला लिया था।

इस दौरान श्री एल्विस गोम्स ने दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी में शामिल  हुए। पार्टी में शामिल होने के दौरान वे सार्वजनिक चिंताओं के मुद्दों पर संबंधित समस्याओं पर चर्चा करते थे और साथ ही उन सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए वे हमेशा तैयार भी रहे है। जरुरत पड़ने पर जनता के हित के लिए हमेशा लड़ते रहे। उनकी इन्ही खूबी एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन और उल्लेखनीय भूमिका के मद्दे नजर उन्होंने एक आम आदमी के रूप में समाज व राजनीतिक क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनायीं है।     

हालांकि श्री एल्विस गोम्स ने गोवा राज्य की विकास को मुद्दा बनाकर 2017 के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे।  इस दौरान उन्होंने जमकर प्रचार भी किया था। लेकिन वे उन चुनावों में हार गए थे।  इसके बावजूद उन्होंने लोगों के भलाई के लिए काम करना नहीं छोड़ा।  वे तबसे लेकर आज तक जनता की सेवा कर रहे है।      

हालांकि लोकसभ चुनावों के मद्दे नज़र श्री एल्विस गोम्स को दक्षिण गोवा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनावी मैदान में उतार है। जिसके चलते श्री एल्विस गोम्स ने एक महीने पहले ही चुनावी प्रचार अभियान शुरू की है। और यह अभियान बड़ी जोरों पर चल रहा है।

 

पूर्व नौकरशाह रह चुके श्री एल्विस गोम्स ने राजनीतिक क्षेत्र में बनायीं अपनी अलग पहचान