Shantakumari,Editor-SDC NEWS : दांडेली के प्रसिद्ध वकील एवं नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अजित नायक की शुक्रवार देर रात को चाक़ू से वार कर हत्या की गयी। हालांकि गंभीर स्थिति में जख्मी उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन सिर पर गंभीर चोट और रक्तस्राव से उनकी अस्पताल में ही मृत्यु हो गई। सूत्रों के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब अजित नायक अपने कार्यालय से लौटते वक्त सीढ़ियों से उतर रहे थे तो अचानक बदमाशों ने उनके गले और सिर पर चाकू से वार कर उनकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि आरोपियों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के लिए आप को बतादे कि अजित नायक दांडेली बचाओ समिति के अध्यक्ष, राजनीतिक क्षेत्र और साथ ही साथ दांडेली वकील संघ के अध्यक्ष के रूप में कार्य करके वे समाज में अपनी अलग पहचान बनाई है।अजित नायक की हत्या ने सबको चौंका दिया था जिससे दूर दूर से लोग अस्पताल में पहुँच रहे है।

श्री देशपांडे ने अजित नायक की मौत पर शोक जताया 

श्री आर.वि देशपांडे ने प्रसिद्ध वकील अजित नायक की मौत पर शोक जताया।  और कहा कि अजित नायक की ऐसी  दर्दनाक हत्या को लेकर उनका मन विचलित हो गया है। क्योंकि  अजित नायक एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने न केवल प्रसिद्ध वकील के नाम से जाने जाते थे बल्कि उन्होंने समाज के कल्याण के प्रति अनेक संघर्ष में भी उन्होंने साथ दिया था। आगे उन्होंने कहा कि  हालांकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। अति शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा। जिसे लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के साथ भी बात चीत हुई है।

अजित नायक की दर्दनाक हत्या को लेकर सभी नेताओं का मन विचलित :

अजित नायक की हत्या ने सबको चौंका दिया था। क्योंकि  अजित नायक एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने न केवल प्रसिद्ध वकील के नाम से जाने जाते थे बल्कि उन्होंने समाज के कल्याण के प्रति अनेक संघर्ष में भी उन्होंने साथ दिया था। अजित नायक की ऐसी  दर्दनाक हत्या को लेकर सभी नेताओं का मन विचलित हो गया था। इस दौरान हलियाल जोयड़ा और दांडेली के माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े ने भी अजित नायक की  मौत पर  शोक जताया।  श्री टी.आर चंद्रशेखर  ने भी अजित नायक की दर्दनाक मौत पर  शोक जताया। 

 

 

प्रसिद्ध वकील अजित नायक की चाक़ू से वार कर हत्या