Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : कारवार के कई इलाके में बारिश ने जमकर कोहराम मचाया। हारवाड़ा ओक्कलिगेरी में घरों में पानी घुस गया। भारी बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया। कारवार में पिछले 4-5 दिनों से  हो रही भारी बारिश के कारण तालुका के कई इलाके  में जमकर तबाही मचाई। सड़क, पुल, घर, बगीचा और लोगों के घरों में सामान भी जलमग्न हो गया।

कारवार-अंकोला  के  विधायक श्रीमती रुपाली संतोश नाइक  (Karwar MLA Mrs. Roopali Naik)  ने बारिश से प्रभावित  इलाकों का दौरा कर वहा के हालातों का जायजा लेने के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी, और उन्हें सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। हालांकि  MLA Mrs. Roopali Naik  ने प्रभावितों को तत्काल राहत पहुंचाने के लिए उन्होंने अधिकारीयों को दिशा निर्देश दिए गए हैं।

MLA Roopali Naik  ने प्रभावितों को यह भरोसा दिलाया कि लोगों को डरने की कोई आवश्यकता नहीं है बल्कि सरकार  प्रभावित  लोगों की मदत के लिए हर संभव प्रयास करेगी। जरुरत पड़ने पर जलमग्न हुए सड़क, पुल का निर्माण किया जायेगा। यदि घरों को कोई नुकसान पहुंचता है तो उन समस्या का फौरी तौर पर हल निकाला जायेगा।

भारी  बारिश के  कारण प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के दौरान  Roopali Naik  ने बताया कि कारवार-अंकोला क्षेत्र में भारी बारिश के कारण लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। कई इलाके में पानी ठीक से न बहने के कारण हर साल लोगों को नुकसान पहुंच रहा है। इसलिए यह मौजूदा हालतों को जानकारी लेकर आवश्यक  सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में सरकार काम करेगी। यह आश्वासन श्रीमती रुपाली नाइक ने प्रभावितों को दी।

आप को बतादे कि आवर्स पंचायत के मुडकट्टा ग्राम के करीब 20 से अधिक घरों में पानी घुस कर नुकसान पहुंचा है और साथ ही हारवाड़ा सीबर्ड कॉलोनी के 30 से अधिक लोगों के घरों में सामान भी जलमग्न हो गया। हालांकि  प्रभावितों  को हारवाड़ा  वरिष्ठ प्राथमिक विद्यालय के गंजिकेंत्र, बोगरीगद्दे विद्यालय और आवर्स पंचायत इमारतों में आश्रय दिया गया है।

बारिश से प्रभावित इलाकों का दौरा कर वहा के मौजूदा हालातों का जायजा लिया : रुपाली नाइक