Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के उपाध्यक्ष श्री संकल्प अमोनकर (GPCC- Vice President Shri. Sankalp Amonkar) व कांग्रेस ब्लॉक समिति की ओर से बिजली बिल में बढ़ोत्तरी के खिलाफ बिजली विभाग के कार्यालय के सामने एक दिवसीय धरना दिया गया।

आप को बतादे कि लॉकडाउन के चलते पिछले दो तीन महीनों से बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं को बिल नहीं भेज पाया था। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद अब उपभोक्ताओं के पास बिल पहुंचने लगे हैं, जिन्हें उपभोक्ता देखकर दंग हैं।

बिजली के बिल में भारी बढ़ोत्तरी देख  Sankalp Amonkar  व कांग्रेस ब्लॉक समिति ने बिजली विभाग अधिकारियों से मुलाक़ात कर उनसे सवाल उठाया कि क्या राज्य सरकार ने बिजली बिल बढ़ाया है? लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार करते हुए बताया कि वे दोबारा बिजली बिलों की जांच करेंगे। यदि बिलों में कोई गलती होने पर वह ठीक कर देंगे। ऐसा बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया।

आगे  Sankalp Amonkar ने बताया कि हर महीने उपभोक्ताओं को 300 – 500 का बिल आता था। लेकिन अब 3,000-4,000 हजार रुपयों का बिल आने लगा। अचानक उपभोक्ताओं को औसत बिल से लगभग दुगुने बिल कैसे थमा दिए गए? राज्य सरकार बिजली बिल बढ़ाकर आम लोगों को अंधेरे में धकेलने का काम कर रही है। इस तरह बिजली विभाग पर भड़के संकल्प अमोनकर।

 

 

 

बिजली बिल में भारी बढ़ोत्तरी, बिजली विभाग कार्यालय के सामने धरना : संकल्प अमोनकर