Shantakumari, Editor-SDC NEWS : कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं द्वारा शुक्रवार  को गोवा के बॉम्बोलीम में सीबीआई मुख्यालय व राज्यों की राजधानियों में सीबीआई के कार्यालयों के सामने कांग्रेस धरना- प्रदर्शन किया। हालांकि केंद्र सरकार के निर्णय के अनुसार शुक्रवार को पूरे देश भर में सीबीआई मुख्यालय व राज्यों की राजधानियों में सीबीआई के कार्यालयों के सामने कांग्रेस धरना- प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के सभी नेताओं ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के निदेशक आलोक वर्मा (Alok Verma) को जबरदस्ती छुट्टी पर भेजने के श्री मोदी सरकार के आदेश के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

यह प्रदर्शन में GPCC अध्यक्ष श्री गिरीश चोडणकर, विपक्ष के नेता श्री चंद्रकांत कवळेकर, कुरतोरिम के विधायक श्री आलेक्स रेजिनाल्ड लॉरेन्स, श्री फ्रांसिस्को सिल्वेरा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा कूटिन्हो समेत अन्य कांग्रेस के नेता भी उपस्तिथ थे।

विपक्ष के नेता श्री चंद्रकांत कवळेकर ने संवाददाताओं से बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के निदेशक आलोक वर्मा (Alok Verma) को मोदी सरकार के आदेश के चलते उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया। दरअसल, वे सीबीआई राफेल सौदे की जांच शुरू करने वाले थे। जिसके लिए वे राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे। इसलिए सच को छुपाने के लिए मोदी सरकार ने उन्हें छुट्टी पर भेज दिया।

गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष (GPCC) श्री गिरीश चोडणकर ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए यह आरोप लगाया कि मोदीजी की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ईमानदार अधिकारियों पर निशाना साधा जा रहा है। देश में सच का गला घोंटा जा रहा है। यह साफ़ हो गया है कि, जो भी राफेल के घोटाले को सामने लाने की कोशिर करने की प्रयास करेंगे तो उन्हें तुरंत पद से हटाया जा रहा है।

 

 

 

बॉम्बोलीम में सीबीआई के कार्यालय के सामने कांग्रेस का धरना- प्रदर्शन