Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : भीषण बाढ़ के कारण आम लोग व किसानों का जन-जीवन प्रभावित हो गया है। जिसके चलते किसानों की फसल बिछने से नुकसान का सामना करना पड़ा। भीषण बाढ़ से हुए नुकसान के मामले में केंद्र सरकार से विचार विमर्श कर किसानों की हक़ में राहत राशि की मंजूरी करने की मांग करेंगे ऐसा श्री फ्रांसिस सरदिन्हा ने पत्रकार सम्मेलन आयोजित करने के दौरान संवाददाताओं से बता रहे थे।

हालांकि श्री सरदिन्हा ने यह जानकारी दी की  वह अपनी अगली बैठक के दौरान वे  जिला कलेक्टर से मुलाकात कर दक्षिण गोवा जिले के बाढ़ प्रभावित किसानों को राहत राशि मुहैया कराई जा सकती है या फिर नहीं,  इस पर  भी वे विचार विमर्श करेंगे।

आगे श्री सरदिन्हा ने Curti-Khandepar में खराब हुए पाइपलाइन की कार्य अब तक ठीक न कर पानी की किल्लत के लिए श्री सरदिन्हा ने भाजपा सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। खराब सड़के, यातायात की समस्या और तो और Curtorim में बिजली कटौती से लोगों को बिजली की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। “क्या हम एक प्राथमिक आयु में रह रहे हैं या फिर 21 वीं शताब्दी में हैं”? इस तरह श्री सरदिन्हा ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया।

श्री सरदिन्हा ने यह जानकारी दी कि हाल ही में जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को केंद्र की मोदी सरकार द्वारा खत्म किए जाने के बाद वहां के हालात का जायजा लेने श्री राहुल गांधी श्रीनगर पहुंचे तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोखा गया। यह कैसी लोकतांत्रिक देश है जो राजनीतिक नेता होने पर भी उन्हें राज्य का दौरा करने पर रेखा जा रहा है। “क्या हम एक लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं”? इस तरह श्री सरदिन्हा ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया। 

भीषण बाढ़ से हुए नुकसान के मामले में केंद्र सरकार से करेंगे मुआवजे की मांग