Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ) : मांगूर हिल (Mangor Hill) इलाके में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जाने को लेकर यह इलाके को सील कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर लोगों में हड़कंप मचा। कोरोना वायरस के संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के चलते दक्षिण गोवा के सांसद (MP) श्री फ्रांसिस सरदिन्हा ( Shri. Francisco  Sardinha ) ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत से पुरे वास्को को लॉकडाउन करने की मांग की।

आगे Shri.Sardinha ने बताया कि एक तरफ कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप तो दूसरी तरफ बढ़ते पॉजिटिव मरीजों की संख्या, इन हालतों को ध्यान में रकते हुए गोवा सरकार को अस्‍पताल में COVID-19 के मरीजों की जांच और इलाज के लिए वेंटिलेटर और क्वारंटाइन की सुविधाओं को बढ़ानी होगी और साथ ही कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए पर्याप्त PPE, फेस शील्ड्स, मास्क जैसे कीटाणुनाशक प्रदान करें। ऐसा दक्षिण गोवा के सांसद (MP) श्री फ्रांसिस सरदिन्हा ( Shri. Francisco Sardinha ) ने प्रशासन को सलाह दी।

हालांकि मांगूर हिल (Mangor Hill) इलाका कंटेनमेंट जोन बन चुका है। जिससे आस पास के लोगों को भी यह कोरोना वायरस संक्रमित होने की संभावना है। मांगूर हिल (Mangor Hill) इलाके के साथ साथ पुरे वास्को को भी लॉकडाउन करने की अधिक जरुरत है। ऐसा Shri. Francisco Sardinha  ने कहा।

मंगोर हिल बना कंटेनमेंट जोन, Sardinha ने CM से किया वास्को लॉकडाउन की मांग