Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : विधानसभा के सभापति डॉ प्रमोद सावंत ने राजभवन में गोवा के नए मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से बताया कि मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर अगले आठ दिनों में फैसला लिया जाएगा। जल्द ही किस दावेदार को कौन से विभाग की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी यह फैसला अगले आठ दिनों के भीतर ही निर्णय लिया जाएगा। और मंत्रिमंडल में शामिल सदस्यों को विभाग बांटे जाएंगे।

हालांकि डॉ प्रमोद सावंत ने पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री बनाए जाने पर महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ट नेता श्री सुदीन धावलिकर और गोवा फॉरवर्ड पार्टी के श्री विजय सरदेसाई को अपना आभार व्यक्त किया।

आगे डॉ प्रमोद सावंत ने दिवंगत श्री मनोहर पर्रिकर को याद करते हुए कहा कि “अब श्री पर्रिकर हमारे बीच नहीं रहे है; पार्टी ने भी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। हालांकि श्री पर्रिकर ने लोगों के भलाई व राज्य की विकास के लिए कही परियोजनाएं शुरू की थी। जिसे अब उन्हें पूरा करना है”। यह उनकी बड़ी जिम्मेदारी है।

आगे डॉ सावंत ने कहा कि “मैं मनोहर पर्रीकर जी के जितना काम नहीं कर पाऊंगा, लेकिन जितना संभव हो सके काम करने की कोशिश करूंगा”। ऐसा उन्होंने अपना विचार व्यक्त किया।

मंत्रियों के विभागों का बंटवारे को लेकर अगले आठ दिनों में होगा फैसला