Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : विधानपरिषद के सदस्य श्री एस एल घोटनेकर ने  पत्रकार सम्मेलन के दौरान संवाददाताओं से बताया कि क्षत्रिय मराठा परिषद के कुछ मराठाओं ने उनपर मराठा भवन के लिए सरकार द्वारा मंजूरी दी गयी राशि को दुरुपयोग करने के जो भी आरोप लगाए है वो गलत और बेबुनियाद है।

मैं इतना कष्ट अवस्था में नहीं हूं, की समाज व जनकल्याण के विकास पर मंजूरी दी गयी राशि का दुरुपयोग कर सकू।  हालांकि मैंने हर कदम पर समाज लोगों के भलाई के लिए कार्य कर जनता के अपेक्षाओं पर खरा उतरा हूं, किन्तु मैं उस हालत में नहीं हूं, कि लोगों के उम्मीदों का गला घोटू। मैं ने अपने पेशे के साथ कभी  भी विश्वासघात नहीं की। ऐसा श्री घोटनेकर ने अपना विचार व्यक्त किया।

आगे श्री घोटनेकर ने बताया कि हमारे ही समाज के कुछ मराठाओं ने हमारे साथ दुश्मन का व्यवहार कर रहे है। उन्हें समाज के हित व विकास जैसी कार्यों में कोई भी दिलचस्पी नहीं है वे अपने ही स्वार्थ में डूबे हुए है। इस तरह श्री घोटेकर ने उनपर आक्रोश जताया।

जिसके बाद श्री घोटनेकर ने माजी विधायक श्री सुनील हेगड़े को यह चेतावनी दी की वे अपने बयानों पर काबू रखें और मराठा समाज के विषयों से दूर रहे, नहीं तो वे चुप नहीं बैठेंगे।

मराठा भवन के लिए मंजूरी दी गयी राशि को दुरुपयोग करने के आरोप गलत