Shantakumari, Editor ( SDC NEWS) : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माजी मंत्री व जेडीएस के नेता श्री आनंद अस्नोटीकर (Former Minister Shri. Anand Asnotikar) जेडीएस छोड राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होने की संभावना है। उन्होंने हाल ही में पत्रकार सम्मेलन में राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

Former MLA Anand Asnotikar ने बताया कि उनके कार्यकर्ता व अस्नोटीकर प्रशंसक उन्हें राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होने की बात कर रहे है और मैं भी राष्ट्रीय पार्टियों में शामिल होने की इच्छा रखता हूँ। लेकिन जल्दबाजी में मैं कोई भी फैसला नहीं लेना चाहूंगा।

फिलहाल कोरोना वायरस के चलते इस वैश्निक महामारी की प्रसार को रोकने व सुरक्षा की और अधिक ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में सभी को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जागरुकता व सतर्कता बरतनी होगी। यदि बात राजनीति की करेंगे यानी वे जेडीएस पार्टी में रहेंगे या फिर पार्टी को छोड़ देंगे, इस पर वे कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री श्री एच डी कुमारस्वामी से मुलाक़ात कर इस सिलसिले पर चर्चा करेंगे।

आगे Former Minister Anand Asnotikar ने कहा – लोगों को हर रोज एक नयी समस्याएं झेलनी पड़ रही है। जनता अपनी मूल जरूरतों के लिए उम्मीदों भरी नज़रों से अपने नेताओं की तरफ देख रही है। शायद अब यह पार्टी के नेता उनकी समस्याओं का समाधान कर सके। यदि श्री कुमारस्वामी जिले में पार्टी को और मजबूत बनाकर जनता की समस्यों व उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तो वे जेडीएस पार्टी का दामन नहीं छोड़ेंगे।

 

 

माजी मंत्री अस्नोटीकर जेडीएस छोड राष्ट्रीय पार्टि में शामिल होने की संभावना