Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ): कोरोना संक्रमण की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए एक बार फिर गोवा में   17  जुलाई से अगले तीन दिनों तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।  अब  17  जुलाई से अगले तीन दिनों तक लॉकडाउन लागू रहेगा।   

गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए फटोरडा विधायक पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री विजय सरदेसाई  (Goa Forward Party President Shri. Vijai Sardesai )  ने कहा –  श्री सावंत ने लॉकडाउन लागू करने का एलान तो कर दी।  लेकिन  लॉकडाउन के संबंध में अब तक कोई भी दिशा-निर्देश जारी नहीं की गयी।

लॉकडाउन के बारे में पहले से ज्यादा जानकारी नहीं होने से लोग, सरकारी कर्मचारी व अन्य लोग भ्रमित होकर वायरस के संक्रमण से बेखौफ बाज़ारो में खरीदारी के लिए इस तरह जुटे हैं जैसे सामान्य दिनों का ग्रामीण बाजार सजा हो। लॉकडाउन के फैसले से भ्रमित होकर लोग सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते हुए खरीदारी करने में जुट गए।

आगे पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री विजय सरदेसाई ने CM  पर निशाना साधते हुए कहा – कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने में सावंत विफल रहे है। सावंत ने राज्य में पर्यटन, खनन ट्रक ड्राइवरों और अन्य गतिविधियों की अनुमति देने से आज राज्य में COVID-19 के मामले अधिक हुए है। जिसके लिए   Goa Forward Party President Shri. Vijai Sardesai   ने राज्य में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए  CM  को जिम्मेदार  ठहराया।

राज्य में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए CM को ठहराया जिम्मेदार : GFP प्रमुख