Shantakumari, Editor ( SDC NEWS ): दक्षिण गोवा जिला प्रशासन, जिलाधीश की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार वास्को  के वार्ड नंबर 11, 17   में कोरोना संक्रमण का मामला पाए जाने के चलते यह क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। दक्षिण गोवा जिला प्रशासन ने अधिसूचना जारी करके इसकी जानकारी दी है।

वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा  (Vasco MLA Carlos Almeida) ने वास्को के वार्ड नंबर 11, 17 को दक्षिण गोवा जिला प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित किये जाने के इस फैसले पर विरोध जताया। उन्होंने बताया कि दक्षिण गोवा जिला प्रशासन ने वार्ड नंबर 11, 17 कंटेनमेंट जोन घोषित करके बड़ी गलती की है। जबकि वार्ड नंबर 10,12,16, और 19 कुल छह वार्डस कोरोनोवायरस से प्रभावित हो चुके थे।

हाल ही में Carlos Almeida ने कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर से खाद्य सामग्री के पैकेट्स बांटने के चलते एक बैठक का आयोजन किया था। तब चौंकाने वाली बात सामने आयी कि आपूर्ति के वितरण में कमी पाया गया था। हालांकि “मैंने CM को पत्र लिखकर प्रभावित क्षेत्रों में जरुरत सामानों को पुनर्वितरण करने की अपील की है” ऐसा कार्लोस ने कहा।

कोरोना वायरस से उत्पन्न हालातों पर कई लोगों को परेशानी का सामना करता देख चिंता जताते हुये Carlos Almeida ने बताया “हमारी जिम्मेदारी है कि प्रदेश की जनता को उचित भोजन और स्वास्थ्य देखभाल की सुविधा प्रदान करनी होगी। जिन्होंने हमें वोट देकर सत्ता में लाया था।

 

वार्ड नंबर 11,17 नोटिफिकेशन को लेकर बड़ी खबर, दक्षिण गोवा जिला प्रशासन पर भड़के कार्लोस