शांताकुमारी (संपादक – SDC NEWS) :  वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेड़ा के जन्मदिन की शुभ अवसर पर हम आप को हार्दिक बधाईयां और शुभकामनाएं देते है कि आपके चहरे में हमेशा ख़ुशी रहे और आपके जीवन में जोभी कामनाएं है वो पूरी हो और आप को सुख समृद्धि प्राप्त हो यह शुभकामनाएं देते है। और एक बार फिर इस ख़ुशी के अवसर पर हम आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाईयां कहते हुए यह शुभकामनाएं देते है कि यह शुभ दिन आपके जीवन में हज़ार बार आए और आपके जीवन में हजारों खुशियां लाए; आपके के हर क़दम पर ख़ुशी और जीत हासिल हो यह हम शुभकामनाएं देते है। साल २०१७ के गोवा विधानसभा चुनावों में आप ने अपनी इच्छाशक्ति, पुरुषार्थ, कौशल और सरकार की योजनाओं में आमजन से मिले अभूतपूर्व समर्थन के बूते प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद भी आप ने एतिहासिक जीत हासिल की है।

जानकारी के लिए आप को बतादे कि श्री कार्लोस अल्मेड़ा ने अपने दोस्ताना स्वभाव के साथ अनुकूल प्रकृति और अंतर्निहित कौशल से वे वास्को में उपस्थित लोगों के लिए लोक प्रिय थे। इन्होने वास्को निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं का भरोसा जीता, और लोगों ने श्री कार्लोस पर विश्वास किया। इस दौरान श्री  कार्लोस ने वास्को निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा उन पर रखे गए उम्मीदों और भरोसे पर साल २०१७ के गोवा विधानसभा चुनावों में एतिहासिक  जीत हासिल कर वास्को क्षेत्र में दोबारा विधायक के रूप में चुने गए।  वे अपनी कठोर परिश्रम के कारण यह साबित कर दिए है कि वे दूसरे शताब्दी के लिए वास्को निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के प्रतिनिधित्व करने के लिए पर्याप्त हैं।

श्री कार्लोस अल्मेडा की कुछ महत्वाकांक्षी परियोजनाएं :

  1. कुछ साल पहले दीप विहार स्कूल में एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया था। इन घटनाओं के बाद स्कूल में पड़ रहे बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए श्री कार्लोस ने कई स्कूलों का दौरा किया और वहा पर कड़े नियम लागू करने का आदेश दिया। ताकि बच्चों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।
  2. दूसरी ओर बच्चों की सुरक्षा को लेकर गवर्नमेंट के सभी स्कूलों के लिए स्कूल प्रशासन और प्राइवेट कैब ड्राइवर, चौकीदार के लिए सख्त निर्देश जारी कर दिए गए हैं। और साथ ही साथ CCTV कैमरे लगाने की सुझाव भी उन्होंने दी। और उन्होंने यह भी कहा था की बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करना स्कूल की जिम्मेदारी है.
  3. GHS मांगूर हिल गवर्नमेंट हाई स्कूल की हालत बड़ी गंभीर थी। इन स्कूलों की दशा को सुधारने की सिलसिले में श्री कार्लोस अल्मेडा ने कुछ ठोस कदम उठाये। और सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने की दिशा में उन्होंने काम किया। अब GHS मांगूर हिल गवर्नमेंट हाई स्कूल की अपग्रेड का  काम  चल  रहा  है, यह काम इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन  द्वारा किया जा रहा है।

 

वास्को के विधायक श्री कार्लोस अल्मेड़ा के जन्मदिन की शुभ अवसर पर हार्दिक बधाईयां और शुभकामनाएं