Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : धारवाड़ में स्थित श्रीसदगुरु पात्रेश्वर मठ के निकट शुरू की जा रही एसएसआईएल (SSIL) शराब की दुकान के विरोध में हुब्बल्ली धारवाड़ ग्रामीण क्षेत्र  के माजी विधायक और माजी मंत्री श्री विनय कुलकर्णी ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर एसएसआईएल शराब की दुकान हटाने की मांग की।    

यह ज्ञापन के मुताबिक धारवाड़ में स्थित पत्रेश्वर मठ के निकट शुरू की गयी  शराब की दुकान से न केवल लोगों को परेशानी हो रही है बल्कि स्कूलों में पढ़ रहे विद्यार्थियों पर भी इसका बूरा असर पड़ने का संभावना  है।  क्योंकि मठ के समीप  दो प्राथमिक तथा माध्यमिक  स्कूल  भी  है। इसलिए  शराब दुकान वहां पर शुरू किये जाने  से वहां से गुजर रहे बच्चों पर इसका बूरा असर हो सकता है। केवल इतना ही नहीं पत्रेश्वर मठ प्रसिद्द होने के कारण बड़ी संख्या में भक्त तथा महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग आया करते है।  शराब की दूकान वहां पर होने के कारण उन भक्तों को और उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचता है।

जिसके चलते श्री विनय कुलकर्णी और कमलापुर के निवासी तथा श्री सदगुरु मठ विकास सेवा समिति ने शराब दुकाने बंद करने की मांग कर उनकी लाइसेंस रद्द करने की दिशा में कड़े कदम उठाने मांग की है।

शराब की दुकान बंद करने की मांग,  कुलकर्णी ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन