Shantakumari,Editor-SDC NEWS :  जेडीएस के उम्मीदवार श्री अल्ताफनवाज़ कित्तूर ने पिछले ३२ वर्षों से राजनीतिक क्षेत्र में अपना अलग पहचान बनाकर जनकल्याण के कार्यो से जुडी कई विकास कार्यक्रम की है। हुब्बल्ली – धारवाड़  क्षेत्र और समाज के  कल्याणकारी कार्यों को लेकर वे आरंभ से दिलचस्पी दिखाते रहे हैं और इसके लिए हर संभव सहयोग के लिए भी तत्पर रहे हैं। इसके अलावा दलित वर्ग, अन्य पिछड़ी जाती एवं अल्पसंख्यात लोगों के कल्याण के लिए और समाज के कमजोर वर्गों में शैक्षणिक और आर्थिक  रूप से  उन्होंने गरीब व कमजोर तबके लोगों की मदद की।

जेडीएस ने श्री अल्ताफ कित्तूर को उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतारा है :

अब कर्नाटक में 12 मई को होनेवाले विधानसभा चुनावों के लिए जेडीएस पार्टी ने हुब्बल्ली धारवाड़ पश्चिम -74 क्षेत्र से श्री अल्ताफ कित्तूर को अपने उम्मीदवार के रूप में इन्हे चयन किया गया है। अब वे चुनावी प्रचार में जुड़ गए है और यह प्रचार बड़ी जोरों पर चल रहा है। और नतीजे 15 मई को आएंगे।

श्री अल्ताफ कित्तूर की  सार्वजनिक उद्देश्यों से जुड़ी परियोजनाएं :

श्री अल्ताफनवाज़ कित्तूर ने सार्वजनिक उद्देश्यों से जुड़ी कुछ परियोजनाएं शुरू की हैं,और उन्हें निश्चित तौर पर तरजीह भी दी गई है। कित्तूर ने पिछले 32 वर्षों से समाज के प्रति देश के प्रति अपना अतुल्य योगदान और सेवाएं दी है। यह योजनए कुछ इस प्रकार है…………….

हुबली धारवाड़ क्षेत्र के सामाजिक कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत श्री लोक गणेशोत्सव समिति के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे हैं।

अंजुमन ए- इस्लाम संस्था के हस्पताल बोर्ड में पूर्व सचिव के नाते कई सेवाएं दी है।

हालांकि वे मेहबूब माइनॉरिटी एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी हुब्बल्ली के अध्यक्ष के रूप में वे कार्य कर रहे है। जिसके अंतर्गत अफरोजा उर्दू स्कूलों में विद्यार्थियों को 1 से लेकर 10 वीं कक्षा तक पढ़ाया जा रहा है।

हुब्बल्ली- धारवाड़ में आयोजित खेलकूद-प्रतियोगिता :

श्री अल्ताफ कित्तूर ने कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन इंस्टीट्यूट के संस्थापक के सदस्य के नाते इन्होने हुब्बल्ली- धारवाड़ क्षेत्र में खेलों को प्रोत्साहन देने और उसके विकास के लिए और खेलों के प्रति उत्साह रखने वाले लोगों के लिए खेलकूद-प्रतियोगिता का आयोजन भी किया था। इसके अलावा वे  धारवाड़ जिला जोन क्रिकेट टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष के रूप में भी वे सेवा कर रहे है। इसके अलावा वे कर्नाटक स्टार स्पोर्ट्स क्लुब के सचिव भी है। जिसके चलते इन्होने राज्य स्तर और अंतरराज्यीय स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट को लगातार 23 वर्षों तक आयोजित किया गया है।

कुश्ती के पैल्वानों को आमंत्रित कर खेला गया कुश्ती :

हुब्बल्ली-धारवाड़ क्षेत्र में कुश्ती खेल को बढ़ावा देने के लिए कुश्ती के पैल्वानों के साथ यानी करतारसिंग, बालारफिक, चंद्रु करविना कोप्पा, अप्पालाल शेक, रणवीर सींग जैसे पैल्वानों को आमंत्रित कर कुश्ती प्रतियोगिता को आयोजित किया गया। ताकि खेलों की लोकप्रियता दिनों—दिन बढ़ सके।

श्री अल्ताफनवाज़ .एम. कित्तूर की जनकल्याण के कार्यों से जुडी विकास कार्यक्रम