Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर ने वास्को क्षेत्र के विधायक श्री कार्लोस अल्मेडा  को एमपीडीए के  नए चेयरमैन के रूप में नियुक्त किया गया है। मोर्मुगांव विधायक और शहरी विकास मंत्री श्री मिलिंद नाइक, कोरतालिम क्षेत्र के विधायक श्रीमती अलीना साल्डाना, श्री कमला प्रसाद यादव, श्री कृतेश गोवेन्कर, श्री लियो रॉड्रिग्स एमपीडीए के सदस्य के रूप में चुने गए। हालांकि  कार्लोस  ने कल चेयरमैन का पदभार संभाला। इस मौके पर उन्होंने श्री  पर्रिकर  को  धन्यवाद  किया।

जिसके  बाद श्री कार्लोस  अल्मेडा  ने  संवाददाताओं से बताया  कि एमपीडीए बोर्ड की पहली बैठक 22 नवंबर को होगी। इस  बैठक के दौरान सार्वजनिक उद्देश्यों से जुडी नए परियोजनाओं को बोर्ड के नए सदस्यों के समक्ष रखा जाएगा। जिससे  में  स्विमिंग पूल परियोजना के बदले में उसे ground-cum-walking path के  रूप  में  तब्दील करने के  विषय  में  बोर्ड के नए सदस्यों के साथ  चर्चा  भी  किया  जाएगा।   

आगे श्री कार्लोस अल्मेडा ने बताया कि वास्को के अधिकतर स्कूलों में खेल के लिए मैदान तक नहीं है। मैदान के अभाव में बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास अधर में लटका नजर आने लगा है। इसलिए वास्को के मैमोलेम में निर्माण किए जानेवाली स्विमिंग पूल परियोजना के बदले में उसे ground-cum-walking path में तब्दील करने का फैसला लिया है।

आगे श्री कार्लोस ने बताया कि ground-cum-walking path से न केवल विद्यार्थियों और स्कूल के बच्चे इसका लाभ उठा सकते है बल्कि लोग भी इस ग्राउंड के जरिये प्रकृति के निकट रहकर खुली हवा और स्वच्छ वातावरण का आनंद ले सकते हैं।

हालांकि यह प्रोजेक्ट लगभग 1.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्माण किया जा रहा है, जबकि स्विमिंग पूल परियोजना कुल मिलाके 20 करोड़ की थी।

श्री कार्लोस अल्मेडा ने संभाला एमपीडीए के चेयरमैन का पद