Shantakumari,Editor-SDC NEWS : कांग्रेस पार्टी के  नेताओं ने शनिवार को आरोप लगाया कि  गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर को आईएएस अधिकारी और राजनेताओं ने उन्हें कथित तौर पर “गृह गिरफ्तारी” के तहत उन्हें रखा गया है। जहा पर जनता तो दूर पर्रिकर के परिवार तक को उन्हें देखने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष (GPCC) श्री गिरीश चोडणकर ने भाजपा पर आरोप लगाया कि पर्रिकर को “गृह गिरफ्तारी” के तहत रखने के कारण प्रशासन ‘‘ध्वस्त’हो रहा है और गोवा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई और राज्य प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की बीमारी का खुलासा नहीं कर पा रही है। राज्य सरकार अब तक पर्रिकर की बीमारी को लेकर सवालों को टालती आ रही है। अगर पर्रिकर कोई निर्णय लेने की स्थिति में है? तो उनके वर्तमान स्वास्थ्य की स्थिति क्या है।

आगे श्री गिरीश चोडणकर ने कहा कि गोवा राज्य की शासन से सम्बंधित कार्यों के दस्तावेज में श्री पर्रिकर की जाली हस्ताक्षर किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के स्थान पर अवैध रूप से कार्यो को किया जा रहा है। इसे गम्भीरता से लेते हुए श्री गिरीश छोडंकर ने सभी आईएएस अधिकारियों को चेतावनी दी कि आईएएस अधिकारी के सभी अधिकारीयों को ईमानदारी से अपना कर्तव्य का पालन करना चाहिए यदि उन्होंने गलत किया है तो उन पर सख्त कदम उठाते हुए उन्हें जेल की सजा सुनाई जायेगी।

श्री चोडणकर ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-पर्रिकर को “गृह गिरफ्तारी” के तहत रखा गया