Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : पणजी के बंदोडकर मैदान में युगल आशीर्वाद समारोह और युवा मार्गदर्शन सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर श्री सद्गुरु भाऊ महाराज, पूर्व मंत्री और वास्को के माजी विधायक श्री फिलिप डी सूज़ा, विधानसभा के सभापति डॉ प्रमोद सावंत और श्री रमाकांत खलप समेत अन्य गणमान्य अतिथि भी उपस्थित थे। हालांकि श्री सद्गुरु भाऊ महाराज की उपन्यास सुनने तथा उनकी आशीर्वाद लेने भारी संख्या में भक्तों का जमावड़ा लगा रहा।   

यह सम्मेलन के दौरान श्री सद्गुरु भाऊ महाराज ने भारी संख्या में उपस्थित भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने परिवार में हो रहे परेशानियों को रोको। तभी विश्व शांति होगी और इस राष्ट्र के युवाओं को समाज के लिए कुछ अच्छा करने पर ध्यान देना होगा। ताकि वे आगे चलकर  समाज को बेहतर बनाने और राष्ट्र के निर्माण में सर्वाधिक योगदान दे सके। युवाओं का साथ राष्ट्र और देश को मजबूत बनायेगा। इसलिए युवाओं को देश और समाज के जीवन मूल्यों को समझना होगा।

श्री सद्गुरु भाऊ महाराज ने हर युगल आशीर्वाद समारोह में उपस्थित सभी जोड़े को मार्गदर्शन करते हुए कहा कि हर जोड़े को अपने परिवार में मिलजुलकर रहना चाहिए और एक-दूसरे को समझकर प्यार सम्मान के साथ रहना होगा। जिससे परिवार में शांति का वास होगा।

 

श्री सद्गुरु भाऊ महाराज ने आशीर्वचन देकर भक्तों का किया मार्गदर्शन