Shantakumari, Editor (SDC NEWS) : महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के वरिष्ठ नेता और PWD मंत्री श्री सुदिन धवलीकर ने गोवा राज्य की विकास कार्यों को प्राथमिकता देते हुए फोंडा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया। हालांकि इससे पहले श्री धवलीकर ने कई परियोजनाओं को शुरू कर चुके है और यह निर्माण कार्य भी तेजी गति से चल रहा है और शिलान्यास भी काफी समय पहले हो चुका है।

हालांकि श्री सुदिन धवलीकर ने विकास कार्यों को रफ्तार दे चुके है। इस पर जुड़े निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा।

श्री सुदिन धवलीकर ने फोंडा क्षेत्र के इलाकों में सड़क जैसी बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए विशेष ध्यान दिया गया।  जैसे कि कुरति – खंडेपर के ओपा – ओपावाडा (Opa-Opawada Junction in Curti – Khandepar) में मुख्य मार्गों की सुधार, हॉट मिक्सिंग सड़क का निर्माण, फोंडा नगर पालिका परिषद के समीप सुरक्षा दीवार जैसी कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया गया। और यह सभी परियोजनाएं लगभग 3.50  करोड़ रुपये की लागत से निर्मित किया जा रहा है।

यह परियोजनाओं का शुभारंभ करने के दौरान श्री धवलीकर ने बताया कि हालांकि सरकार ने विकास कार्यों को प्राथमिकता देकर कई विकास कार्यक्रम की शुरूआत की है। और कई परियोजनाएं प्रगति पर हैं जो जल्द ही राज्य का चेहरा बदल देगा। इस तरह श्री सुदिन धवलीकर ने विकास कार्यों का शुभारंभ करते हुए सरकार की सराहना की।

श्री सुदिन धवलीकर ने किया विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास