Shantakumari,Editor-SDC NEWS :  संसद  में 23 दिनों  तक हुए शीतकालीन सत्र को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों  ने चलने नहीं दिया । संसद नहीं चलने देने के विरोध में बीजेपी की ओर से राष्ट्र के सभी संसदीय क्षेत्र  के केंद्र स्थान पर गुरुवार को सामूहिक उपवास सत्याग्रह कार्यक्रम किया  गया। इस  धरने  का  मुख्य  उद्देश्य  जनता को विपक्ष की करतुत बताने  का   था।

इसी को लेकर एक तरफ माननीय श्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तमिलनाडु में उपवास सत्याग्रह किया तो दूसरी तरफ श्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने पार्टी वरिष्ठजनों के साथ मिलकर  (कर्नाटक) धारवाड़ में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना किया और साथ ही साथ बीजेपी के लोकसभा सदस्य एवं राज्य सभा सदस्य वे भी इस उपवास सत्याग्रह में भाग लिया। धारवाड़ में  आयोजित उपवास सत्याग्रह के अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री बी. एस यड्युरप्पा, हुब्बल्ली-धारवाड़ पश्चिम विभाग के विधायक श्री अरविन्द बेल्लद, विधानसभा के नेता परपक्ष श्री जगदीश शेट्टार, सांसद के श्री प्रहलाद जोशी, राज्यसभा सदस्य श्री राजीव चंद्रशेकर और अन्य गणमान्य नेता भी उपस्थित थे।

इस उपवास सत्याग्रह के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने बतया कि आंध्रा प्रदेश को विशेष दर्जा देने एवं केन्द्र सरकार विपक्ष के हर मुददे पर चर्चा करने के लिये तैयार थी, लेकिन कांग्रेस व विपक्षी दलों ने 23 दिनों तक संसद चलने नहीं दिया। जिसके  चलते  देश को 220 करोड़ रुपयों की आर्थिक हानि उठानी पड़ी एवं सभी जनप्रतिनिधियों का समय भी नष्ट हुआ।

संसद में कांग्रेस और अन्य विपक्षी आंदोलन को लेकर बीजेपी ने किया उपवास सत्याग्रह